अगर पाक ने कोई नापाक हरकत की, तो उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा - वी के सिंह

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में, LOC को पार करते हुए मंगलवार को तड़के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के शिविर के विरुद्ध चलाए गए अभियान पर विदेश राज्य मंत्री और रिटायर्ड जनरल वी के सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही स्पष्ट कर चुके थे कि 'अगर कोई हमें छेडे़गा तो हम उसको बिलकुल नहीं छोड़ेंगे'.

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

मंगलवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे वी के सिंह ने अपने आवास पर प्रेस वालों से कहा 'पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद कहा था कि भारत सही वक़्त पर आतंकवाद के विरुद्ध उचित कार्यवाही करेगा. आज सुबह साढ़े तीन बजे के लगभग भारतीय वायु सेना के तकरीबन एक दर्जन मिराज विमानों ने पीओके में इस कार्यवाही को अंजाम दिया'.

डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

भारत की कार्रवाई पर पाकिस्तान की प्रतिक्रिया के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न पर वी के सिंह ने उत्तर देते हुए कहा है कि हमारी तरफ से जो कार्रवाई की गई है. वो आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए आत्मघाती हमले के जवाब में की गई है.  सिंह ने कहा है कि 'हमारी सेनाएं हमेशा सतर्क रहती हैं और किसी भी हमले का मुहंतोड़ जवाब देने में पूरी तरह सक्षम हैं. अगर पाक में कोई भी नापाक हरकत की, तो हमारी सेना उसका मुहंतोड़ जवाब देगी.'

खबरें और भी:-

कल दुबई में होगी वर्ल्ड कप को लेकर अहम बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा संभव

भारत की कार्यवाही से खौफ में पाकिस्तानी निवेशक, 400 अंक टूटा सेंसेक्स

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -