विदेशी डांसर के कत्ल का पर्दाफाश, हत्या से पहले किया बलात्कार
विदेशी डांसर के कत्ल का पर्दाफाश, हत्या से पहले किया बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: कभी हिंदी फिल्मो के मार डाला-मार डाला जैसे गानो पर थिरकने वाली युवती पर यह शब्द त्रासदी बनकर टूट पड़े है. मालूम हुआ की करीब डेढ़ महीने से लापता हुई 27 वर्षीया उज्बेकिस्तान की एक युवती का क़त्ल कर दिया गया है। युवती की तलाश में अमेरिका से आई उसकी बहन और उज्बेकिस्तान से आई उसकी मां दर-दर भटक रहीं थीं।

युवती की बहन ने बताया की पीड़ित युवती ने 24 सितंबर को आखिरी बार अपनी मां से फोन पर बात की थी। पेशे से बैले डांसर रही युवती ने 8 साल पहले भारत आकर भरत नाट्यम सीखा था लेकिन अचानक वह 25 सितंबर लापता हो गई। दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाने में घर वालों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। तफ्तीश में पता चला कि नाज नाम की एक महिला से मृत लड़की का पैसों का लेन-देन था। बता दे की नाज भी उज्बेकिस्तान की रहने वाली है।

पुलिस ने जानकारी में बताया की नाज ने अपने एक साथी गगन के साथ मिलकर हरियाणा के समालखां में उसकी हत्या कर दी। पहचान न हो इसलिए युवती को जलाने का प्रयास भी किया गया था। इतना ही नहीं हत्या से पहले गगन ने युवती के साथ बलात्कार भी किया। हरियाणा पुलिस के द्वारा 26 सितंबर को ही युवती शव बरामद कर लिया गया था और पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। ज्वाइंट कमिश्नर आरएस कृष्णैया ने बताया की गगन के कबूलनामे और मोबाइल की कॉल डिटेल्स के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -