जल्द ही इस शो में नजर आने वाली है 'उतरन' की इच्छा
जल्द ही इस शो में नजर आने वाली है 'उतरन' की इच्छा
Share:

आप सभी को टीवी शो 'उतरन' तो याद ही होगा. इस शो से बाल कलाकार के रूप में लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री स्पर्श कंचनदानी इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हाँ लेकिन खबरों के अनुसार वह एक काल्पनिक शो 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' में नजर आने वाली है. जी हाँ, इस शो में जल्द ही उन्हें देखा जाने वाला है. स्पर्श को इस शो में प्रेत परी के रूप में देखा जाएगा, जो अपने सुझाव से राजा विक्रम की मदद करती नजर आने वाली है.

हाल ही में स्पर्श ने इस बारे में बात की और बताया कि , "यह शो मेरे लिए एक अच्छा अवसर ही नहीं, बल्कि टेलीविजन में मेरी वापसी के लिए एक बेहतरीन मंच भी है.'' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, "मेरे माता-पिता ने बचपन से ही मुझे विक्रम और बेताल की कहानियां सुनाई हैं और हम मुझे इसमें काम करने का अवसर मिला रहा है, जो मेरे लिए सुनहरा अनुभव है."

आप सभी को बता दें कि शो में मकरंद देशपांडे को बेताल की भूमिका में देखा जा रहा है जो सभी को पसंद आ रहे है. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं मकरंद जी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मैंने उन्हें हमेशा अपने आदर्श के रूप में देखा है. मुझे अब सभी चुनौतियों और रोमांच का इंतजार है."

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के सेट पर मना 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न

इस वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -