बिना टॉप के ही टीवी की इस संस्कारी बहु ने पहना जैकेट, उड़े फैंस के होश
बिना टॉप के ही टीवी की इस संस्कारी बहु ने पहना जैकेट, उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी शो उतरन में नजर आने वाली भोली-भाली इच्छा यानी टीना दत्ता आजकल अपने ग्लैमरस अवतार दिखाने में व्यस्त हैं। आए दिन उनके फोटोज सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में टीना ने फिर से अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इसमें उनका लुक दमदार है। आपको बता दें कि इसमें वह बिना टॉप ओपन जैकेट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों ने एक्ट्रेस के फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनका नया अंदाज देख फैंस भी होश खो बैठे हैं और कमेंट्स में तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीना ने सिर्फ एक ग्रे कलर के लॉन्ग चेक ओपन जैकेट में हैं और इसी के साथ उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स और हाई हील्स पहना है। आप देख सकते हैं जैकेट के अंदर उन्होंने कोई टॉप या इनर नहीं पहना है और इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस दौरान तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने सनग्लासेस कैरी किए हैं और अपने बालों को मेस्सी रखा है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सेक्सी होना केवल एटीट्यूड में है ना कि आप जो कपड़े पहनते हैं। आपका एटीट्यूड आपकी विनम्रता तय करती है ना कि वो कपड़े जो आप पहनते हैं'।

इस समय सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग उन्हें तरह-तरह की हिदायत देते भी दिख रहे हैं। अगर हम काम के बारे में बात करें तो टीना दत्ता कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, इस लिस्ट में उतरन, डायन, कर्मफल दाता शनि, कोई आने को है जैसे शोज शामिल हैं।

एक बार फिर मौनी रॉय के लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- परमसुन्दरी...

राचकोंडा पुलिस ने नशा रोकथाम के लिए चलाया अभियान

सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को जमकर फटकार, रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -