राहुल गांधी के घर पहुंचे हरीश रावत, क्या ख़त्म हो गई नाराजगी?
राहुल गांधी के घर पहुंचे हरीश रावत, क्या ख़त्म हो गई नाराजगी?
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में इस समय कांग्रेस में भरे घमासान मचा हुआ है। इस बीच हरीश रावत राहुल गांधी के घर पहुंचे हैं। आशा की जा रही है कि बैठक के पश्चात् हरीश रावत की नाराजगी समाप्त हो जाएगी। हरीश रावत के साथ-साथ उत्तराखण्ड के प्रभारी देवेंद्र यादव, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी राहुल के घर पहुंचे हैं। उत्तराखंड के अन्य कांग्रेसी नेता भी राहुल गांधी के घर पर जा रहे हैं। कुछ ने हरीश रावत का सपोर्ट भी किया। 

वही प्रदेश सभा सांसद प्रदीप टमटा ने कहा कि हरीश रावत को उत्तराखंड कांग्रेस का चेहरा बना देना चाहिए। CLP प्रीतिम सिंह ने बताया कि उत्तराखंड कांग्रेस में फिलहाल सब ठीक है। हालांकि, रावत के हालिया ट्वीट्स पर प्रीतिम सिंह कुछ बोलने से बचे। मगर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए यह अवश्य कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकें।

वही उत्तराखंड विधानसभा चुनाव पर प्रीतिम सिंह ने कहा कि प्रत्याशियों की जीत की कितनी उम्मीद है, इसको ध्यान में रखकर टिकट दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा? इसपर प्रीतम सिंह ने कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व निर्धारित करेगा। उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वही आज शुक्रवार को उत्तराखंड के नेताओं को दिल्ली बुलाया गया था। प्रीतम सिंह एवं हरीश रावत को दिल्ली तलब किया गया था। पार्टी इस मसले को जल्द हल करने का विचार कर रही है, जिससे उत्तराखंड चुनाव में इसे मसला ना बनाया जा सके। आपको बता दें कि 22 दिसंबर को हरीश रावत ने कुछ ट्वीट किए थे। उनके स्पष्ट जाहिर हुआ था कि वह पार्टी से थोड़े नाराज हैं।

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -