मानवता शर्मसार! मामूली विवाद में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किए गर्दन पर वार

Jun 15 2021 02:38 PM
मानवता शर्मसार! मामूली विवाद में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किए गर्दन पर वार

देहरादून: कोरोना महामारी के अलावा देश में कई और अन्य मामलों ने स्थिति को ओर भयावह बना दिया है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक महिला ने अपने पति का क़त्ल कर दिया। खबर के मुताबिक, नौगांव ब्लॉक के हिमरौल गांव में महिला ने कुल्हाड़ी से पति की गर्दन पर कई हमले किए। जिससे उसकी अवसर पर ही जान चली गई। घटना के पश्चात् से गांव में दहशत की स्थिति है। वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। 

बड़कोट के नायब तहसीलदार जगेंद्र चौहान ने कहा कि काजल आयु 21 वर्ष और जसपाल राणा आयु 22 वर्ष की दो वर्ष पहले प्रेम विवाह हुआ था। महिला की एक माह की बेटी भी है। सोमवार देर रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके पश्चात् महिला ने पति का क़त्ल कर दिया।

राजस्व निरीक्षक बृजमोहन आर्य ने कहा कि क़त्ल में इस्तेमा की गई कुल्हाड़ी को महिला के घर से लगभग 25 मीटर दूर से जब्त कर लिया गया है। महिला ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। महिला के विरुद्ध राजस्व चौकी दारसौं में 302 के तहत केस दायर किया गया है। तहरीर पर गांव पहुंची पुलिस ने रात को ही महिला को अपनी हिरासत में ले लिया था। वही इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत में उत्पन्न कर दी है।

12 मिनट की इस चोरी ने उड़ाए लोगों के होश, 9 करोड़ का सोना लेकर भागे चोर

बिहार में दहेज़ के लिए बहु की हत्या, मायके वाले बोले- 4 सालों से कर रहे थे प्रताड़ित

पुरानी रंजिश के तहत बुलेरो से कुचले गए बाइक सवार मां-बेटे, मौत