उत्तराखंड में तेज बारिश और ओलावृष्टि से हुआ ठंड का एहसास
उत्तराखंड में तेज बारिश और ओलावृष्टि से हुआ ठंड का एहसास
Share:

उत्तराखंड में आज सुबह से ही मौसम ने करवट बदली। राजधानी देहरादून, नैनीताल और मसूरी समेत प्रदेश भर में झमाझम बारिश ने लोगों को ठंड का एहसास करा दिया। वहीं, कई पहाड़ी इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई।  पहाड़ों की रानी मसूरी में  भी तेज बारिश और ठंडी हवाओं के कारण तापमान में काफी गिरावट आई है। सरोवर नगरी नैनीताल में सुबह से ही झमाझम बारिश ने ठंड बढ़ा दी। 

वहीं, दूसरी ओर डीएसए मैदान में बारिश का पानी भरने से सब्जी व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं व्यापारियों का कहना था कि प्रशासन ने पानी न भरे इसके लिए कोई इंतजाम नहीं किए हैं। बारिश में हरी सब्जियां भी खराब हो गई हैं।वहीं, काशीपुर, जसपुर, रानीखेत, हलद्वानी, अल्मोड़ा, हरिद्वार, रुड़की में भी सुबह से ही बारिश हो रही है। बारिश के कारण मैदानी इलाकों में भी ठंडी हवाएं चलने से लोगों को उमस से राहत मिली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौसम विभाग ने 26 अप्रैल को प्रदेश के कई इलाकों में बारिश का अनुमान जताया था। इसके साथ ही मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्रों में बिजली गिरने और मैदानी क्षेत्रों में तेज हवा चलने का भी अनुमान है। वहीं ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और अलमोड़ा में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई है। वहीं, नैनीताल, पौड़ी, देहरादून और टिहरी में तेज ओलावृष्टि और बारिश की चेतावनी भी दी है।

Hyundai इन BS6 गाड़ियों पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही 1 लाख का डिस्काउंट

भारत ने लॉकडाउन में फंसे नेपालियों को पहुँचाया स्वदेश, विदेशियों ने जताया आभार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए तीन आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -