काम करके घर लौट रहे थे मजदूर, रस्ते में हुए हादसे का शिकार और चली गई जान
काम करके घर लौट रहे थे मजदूर, रस्ते में हुए हादसे का शिकार और चली गई जान
Share:

देहरादून: देशभर में कई दिनों से लगातार बढ़ता घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद से लोगों के मन में डर का माहौल भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद से बढ़ती मौत की ख़बरों ने लोगों के मन में तरह- तरह के सवाल पैदा कर दिए है. और अब तो इस हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या आज अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. 

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी में ब्यासी मार्ग पर कार्य कर वापस लौट रहे तीन मजदूरों की दर्दनाक तरह से जाने चली गई. ये तीनों भारी चट्टान के नीचे आने से अपनी जान खो दी है.  सोमवार को तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर टिहरी के कौडियाला में पहाड़ी से भारी चट्टानों के सरकने से जेसीबी व पोकलैंड के चपेट में आने से चालक सहित तीन मजदूर खाई में जा गिरे.
 
वहीं इस बात का पता चला है कि घटना में तीन लोगों की जाने चली गई है. ये मजदूर कार्य समाप्त कर अपने घर वापस आ रहे थे, अचानक से लैंडस्लाइड की चपेट में आ जाने के कारण उनकी जान चली गई. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि सूचना पर एसडीआरएफ, स्थानीय पुलिस की टीम  तत्काल मय उपकरण मौके पर आ गई. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.  हादसे में जेसीबी ऑपरेटर प्रभात व राजेश, पोकलैंड चालक संजीव की मृत्यु हो गयी है.

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कोरोना वारियर डॉक्टरों को देंगे 75 हज़ार की प्रोत्साहन राशी

हिमाचल: आज होगी मंत्रीमंडल बैठक, लिए जाएंगे कई बड़े फैसले

उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -