भारी बारिश ने देहरादून में बाढ़ जैसे हालात किये उत्पन्न, घरों में घुसा पानी
भारी बारिश ने देहरादून में बाढ़ जैसे हालात किये उत्पन्न, घरों में घुसा पानी
Share:

देहरादून: अभी देश में बारिश का मौसम चल रहा है. वही इस बीच उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रविवार रात्रि से ऐसी वर्षा हुई, कि बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए है. यहां कही मलबा ढह गया, तो कहीं नाले में बह गए. घरों में पानी घुस गया. रिस्पना नदी का जलस्तर भी बहुत अधिक बढ़ गया है.

वहीं वैदर डिपार्टमेंट ने आज अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी तथा चमोली में माध्यम वर्षा की आशंका व्यक्त की है. देहरादून, पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, चंपावत, पौड़ी, हरिद्वार तथा टिहरी के ज्यादातर इलाकों में वर्षा हो सकती है. वही सोमवार प्रातः भी रुक-रुक कर वर्षा जारी रही. जिससे जिले के कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया. देहरादून के बल्लूपुर रोड स्थित मित्रलोक कॉलोनी, कौलागढ़, अंबेडकर मार्ग, ग्राम रजवाड़ी में जल भर गया है.

साथ ही मित्रलोक कॉलोनी में पानी भरने से लोगों में क्रोध है. कौलागढ़ के वार्ड 31 में वर्षा का पानी लोगों के घरों में भर गया है. वहीं अंबेडकर रास्ते में पानी की निकासी के लिए एक भी पक्की नाली नहीं है. जिस की वजह से घरों में पानी घुस गया. किसी प्रकार पीछे रिक्त प्लॉट की दीवार तोड़कर घरों का जल निकाला गया. ग्राम रजवाड़ी में भी घरों में वर्षा का पानी घुस गया. वही संगम विहार जीएमएस रोड में सर्वाधिक वर्षा से मलबा ढह गया. जिसमें कई गाड़ी दब गई. गोंविद गढ़ टीचर्स कॉलोनी में भी वर्षा का पानी भर गया है. संतला देवी मार्ग मलबा आने से अवरुद्ध हो गया है. इसके चलते लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

कोरोना महामारी के बावजूद दलाईलामा ट्रस्ट को विदेशों से मिला करोड़ो का डोनेशन

TMC सांसद ब्रायन ने स्पीकर को लिखा पत्र, कहा- संसदीय कमिटी की बैठक वर्चुअली क्यों नहीं ?

मणिपुर में आज फ्लोर टेस्ट, भाजपा पर सरकार बचाने का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -