उत्तराखंड में छाया ठंड का खुमार, बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
उत्तराखंड में छाया ठंड का खुमार, बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही ठंड कि मार ने आज के समय में हर किसी को हिला कर रख दिया है वजन उत्तराखंड में बीते शनिवार यानी 18 जनवरी 2020 को गढ़वाल के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश होने से ठंड बढ़ गई है. वहीं आज सुबह से हल्के बादल छाने और इसके बाद अचानक बारिश होने से पूरा क्षेत्र शीतलहर की चपेट में है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार यानी 18 जनवरी 2020 को बदरीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री धाम सहित हेमकुंड साहिब, चोपता, हर्षिल, भटवाड़ी, निजमुला घाटी आदि क्षेत्रों में जमकर बर्फबारी हुई है. वहीं यहभी कहा जा रहा है कि पहले से ही बर्फ से ढके गांवों में दोबारा हिमपात होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है.

आपकी जानकारी के लिए हुमा आपको बता दें कि  चारपत्ती, लकड़ी का संकट पैदा होने के साथ ही बिजली, पानी और संचार की समस्या पैदा हो गई है. उत्तरकाशी जिले में जनवरी दूसरे हफ्ते में चार दिन तक लगातार बारिश और बर्फबारी के चलते जिले में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया था.कुछ दिन तक यह सिलसिला थमा रहने के बाद बृहस्पतिवार और शुक्रवार को जिले में फिर जमकर बारिश और बर्फबारी से लोगों की दिक्कतें बढ़ गई.

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -