उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश से मचा हड़कंप, नदी में गिरी JCB, कई मार्ग हुए अवरुद्ध
उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश से मचा हड़कंप, नदी में गिरी JCB, कई मार्ग हुए अवरुद्ध
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून समेत कई मैदानी तथा पहाड़ी क्षेत्रों में बृहस्पतिवार की रात भारी वर्षा हुई। इससे देहरादून में जलभराव की दिक्कत हो गई तथा रायपुर-थानो रास्ते पर मलबा आ गया। देर रात्रि बंजारावाला चानचल मुस्लिम बस्ती की नहर में एक कार बहकर आ गई। पहाड़ों की रानी मसूरी में देर रात्रि से हो रही वर्षा शुक्रवार प्रातः रुकी। हरिद्वार में फिलहाल मौसम साफ है।

वहीं रुद्रप्रयाग शहर में भी रातभर भारी वर्षा हुई। यहां कई कस्बों के गांवों में जन-जीवन पर भारी असर पड़ा है। ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग सिरोहबगड़ में मलबा आने से रुक गया है। यहां मलबे की चपेट में आकर JCB नदी में गिर गई तथा ट्रक समेत कई गाड़ियां मलबे में फंस गई। रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे भी मेदनपुर में मलबा आने से अवरुद्ध है। कुंड-ऊखीमठ-चोपता-मंडल-चमोली राजमार्ग पर यातायात सुचारू है।

साथ ही उत्तरकाशी जनपद के सभी तहसील इलाकों में बादल छाए रहे। यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात हेतु सुचारू हैं। गंगोत्री हाईवे चिन्यालीसौड़ नागुण के समीप भूस्खलन होने की वजह से अवरुद्ध हो गया है। उक्त जगहों पर जेसीबी तैनात है, भूस्खलन रुकने पर ही रास्ता खोलने का कार्य शुरू किया जाएगा। नई टिहरी में रात भर तेज वर्षा होती रही। जिले के 13 ग्रामीण संपर्क मोटर मार्ग यातायात के लिए बाधित चल रहे हैं। श्रीनगर में रात भर वर्षा के पश्चात् शुक्रवार प्रातः हल्की धूप निकल आई। बदरीनाथ हाईवे चमधार, लामबगड़ तथा पगलनाला में बंद है। 

सांसदों के लिए कंगना रनौत ने रखी 'Thalaivii' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

दलित बंधु योजना की समीक्षा बैठक के बाद केसीआर करेंगे इन जिलों का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -