उत्तराखंड: सिरोबगड़ में फटा बादल, अलकनंदा नदी में गिरा डीजल से भरा टैंकर

बद्रीनाथ: उत्तराखंड के ऋषिकेश -बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर सिरोबगड़ के पास देर रात बादल फट गए। मिली जानकारी के तहत यहाँ बादल फटने की घटना से भारी तबाही हुई है। जी दरअसल बताया जा रहा है बदल फटने के चलते डीजल से भरा टैंकर अलकनंदा नदी में जा गिरा है, वहीँ इस दौरान सड़क किनारे खड़े वाहन मलबे की चपेट में आ गए हैं। वहीँ जैसे ही इस घटना के बारे में एसडीआरएफ टीम और पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही दोनों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली है। इसी के साथ बताया जा रहा है अब दोनों टीमें राहत बचाव के कार्य करने में जुट गई है।

मिली जानकारी के तहत शाम तक बादल फटने के कारण सिरोबगड़ का ट्रैफिक फिर से शुरू हो गया है, और अब इस समय प्रशासन छोटे वाहनों को श्रीनगर-कीर्तिनगर-बडियारगड-तलिवाड़ा मोटर मार्ग से भेज रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सिरोबगड़ में बीते गुरुवार को देर रात को करीब 12 से 1 बजे करीब भारी बारिश हुई। वहीँ इसी बीच सिरोबगड़ में ऊपरी तरफ बादल फटने से भारी मलवा बदरीनाथ हाईवे पर जमा हो गया। इस दौरान इस मलबे की चपेट में नेशनल हाईवे किनारे खड़ा डीजल से भरा टैंकर आ गया, जिसमें ड्राइवर समेत एक अन्य व्यक्ति के लापता होने की खबर है।

इसी के साथ ही हाईवे पर ही खड़ा सिमेंट का ट्रक भी पानी के मलबे में सड़क के नीचे लटक गया है और इस दौरान दो कारें भी मलबे में दब गई है। इस बड़े हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसका प्रभाव हाईवे के करीब एक किलोमीटर की दूरी के क्षेत्र में बादल फटने का मलबा भरा हुआ है। जिसकी वजह से हाईवे का ट्रैफिक पूरा बाधित हो चुका है।

दिल्ली NCR में जोरदार बारिश, बादलों की गड़गड़ाहट के बीच लुढ़का पारा

इस तरह करें ऋषि पंचमी के दिन पूजा

आज है ऋषि पंचमी व्रत, जानिए इस व्रत की पौराणिक कथा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -