एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा MLA को किया तलब
एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा MLA को किया तलब
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की के खानपुर इलाके के बीजेपी MLA कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को राज्य अध्यक्ष ने फिर तलब किया है. दरअसल, मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो का है, जिसने एक बार फिर पोलिटिकल गलियारों में हड़कंप मचा दिया है.

आपको बता दे की वायरल वीडियो में MLA चैंपियन जुलूस निकालकर सपोटर्स का अभिवादन करते दिखाई दे रहे हैं. काफिले में सपोटर हथियार लहराते दिख रहा है. जिस पर एक बार फिर बीजेपी अध्यक्ष ने चैंपियन को शुक्रवार को तलब किया है. वही 13 महीने पश्चात् बीजेपी में वापसी करने वाले प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. बुधवार को सोशल मीडिया में उनका वीडियो वायरल हुआ. हालांकि उन्होंने इसे अभी का न बताते हुए बताया की यह पुराना है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले के लोटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक COVID-19 संक्रमित सहित 47 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. बृहस्पतिवार को लखनऊ मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में COVID-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. जिले में अब तक 2,117 संक्रमित पाए जा चुके हैं. इनमें 1,554 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. 543 लोगों का इलाज चल रहा है,जबकि COVID-19 से जिले में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. COVID-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में रोज इजाफा हो रहा है.

पाकिस्तान की दुर्दशा दयनीय, पोलियो वैक्सीन की हुई चोरी

30 अगस्त को राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, सीएम गहलोत से करेंगे मुलाकात

अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, JEE-NEET एग्जाम को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -