मारपीट करते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान रह जाएंगे हैरान
मारपीट करते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून शहर के नेहरू मोहल्ले थाना इलाके में एक पुलिसकर्मी द्वारा महिला से मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल करने वालों ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया है कि वह जबरदस्ती घर के सख्स को उठाने आया था. परन्तु वहां जब महिलाओं ने सवाल उठाया, तो पुलिसकर्मी ने महिला के सिर पर हेलमेट से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हालांकि इस प्रकार की बात से देहरादून पुलिस ने स्पष्ट रूप से मना किया है. एसएसपी दफ्तर से प्राप्त सुचना के मुताबिक, केस एक युवती से छेड़छाड़ का है. युवती ने कई बार पुलिस को इस सिलसिले में शिकायत की थी कि एक युवक उससे छेड़छाड़ करता है. इसके पश्चात् मंगलवार को नेहरू कॉलोनी चौकी प्रभारी ने चीता कर्मियों को उक्त युवक को उठा लाने को कहा था. इस पर चीता कर्मी उस युवक के घर पहुंचे, तो वहां उपस्थित महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से मारपीट आरम्भ कर दी.

वही इस केस में अब पुलिस कर्मियों की तरफ से सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने एवं मारपीट करने का मामला दायर किया गया है. इसके साथ-साथ युवती की कम्प्लेन पर युवक के विरुद्ध मामला दायर कर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने जांच आरम्भ कर दी है. वही अब पुरे मामले की जाँच रही है. पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच कर अपराधियों की तलाश जारी कर दी है.

यूपी: आजम खां के करीबी गुड्डू मसूद हुए गिरफ्तार, मिली कई अहम सूचनाएं

'दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन को VVIP सुविधा देने की तैयारी, पत्नी को चुनाव का टिकट देगी आप'

महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश में बिल्डिंग गिरने से 2 की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -