मंत्री हरक के बयान से मची खलबली, बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने कह डाली ये बात
मंत्री हरक के बयान से मची खलबली, बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने कह डाली ये बात
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो मंगलवार को बहुत वायरल हुआ। इस वीडियो में वह राज्य में सत्ता चलाने वालों पर हमला बोल रहे हैं। हालांकि मंत्री ने इससे मना करते हुए बोला है कि वह इस के चलते किसी शख्स की आपत्तिजनक भाषा पर आपत्ति व्यक्त कर रहे थे।

वही हरक सिंह के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने बताया है कि हरक के बयान को अनुशासनहीनता कहा गया है। जैसे प्यारे बच्चे को चिलाया जाता है, वैसे ही हरक सिंह रावत को भी डांटेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया है कि मैंने हरक सिंह रावत से इस बारे में चर्चा की है। कहा कि इस बारे में हरक से पूछा गया है। उन्होंने बताया कि उनके बयान को पूरे परिप्रेक्ष्य में नहीं देखा गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें हरक सिंह रावत बोल रहे हैं कि उत्तराखंड के शहीद तथा आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं। नालायकों के हाथों में सत्ता सौंप दी है। वही उनके इस वीडियो से सत्ता के गलियारों में हंगामा मच गया है। यह वीडियो उनके मसूरी के किसी प्रोग्राम की बताई जा रही है, जो एक कॉमरेड नेता की याद में हो रहा है। हालांकि जब हरक के अफसरों से इसके बारे में चर्चा की गई तो उन्होंने बोला कि इसे तोड़-मरोड़कर बताया जा रहा है। 

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, इस बार उत्तराखंड में घुसाई अपनी सेना

आज से शुरू होगी केदारनाथ हेली सेवा के लिए ऑनलाइन बुकिंग

उत्तराखंड के लोगों ने ली राहत की सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -