15 दिसंबर को हो सकता है उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का ऐलान, एक दिसंबर से होंगे चुनाव !

15 दिसंबर को हो सकता है उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का ऐलान, एक दिसंबर से होंगे चुनाव !

देहरादून: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नया प्रदेश अध्यक्ष मिलने का समय सामने आ चुका है. अगर सब कुछ सही चला तो 15 दिसंबर को भाजपा के उत्तराखंड ईकाई के नए अध्यक्ष के नाम का ऐलान हो सकता है. भाजपा प्रदेश चुनाव पदाधिकारी बलवंत सिंह भौर्याल ने प्रेस वालों से बात करते हुए बताया कि पार्टी पहले चरण में सक्रिय सदस्य बनाने जा रही है.

उन्होंने आगे कहा कि इसी के साथ ब्लॉक और जिला स्तर के पदाधिकारियों का चुनाव कराया जाएगा. जिसके बाद 1 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच प्रदेश के अध्यक्ष का चुनाव होगा. भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी बलवंत सिंह भौर्याल के दावे के आधार पर यह बात पूरी स्पष्टता के साथ कही जा सकती है कि 15 दिसंबर को उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान हो सकता है.

उल्लेखनीय है कि सितंबर से पार्टी के संगठन के चुनाव की प्रक्रिया आरंभ होने जा रही है. इस दौरान पार्टी बूथ लेवल से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक पदाधिकारियों का चयन करेगी.  आपको बता दें कि जेपी नड्डा के भाजपा का कार्यकारी अध्यक्ष बनने के साथ ही उत्तराखंड में भी नए प्रदेश अध्यक्ष या एक कार्यकारी अध्यक्ष के नियुक्ति को लेकर अटकलें तेज हो गई थी, लेकिन अब तक ऐलान नहीं किया गया है. 

इस टीम के जरिए क्रिकेट में वापसी करेंगे अंबाती रायडू

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम