भाजपा नेता के बेटे ने बीच बाजार कांग्रेस नेता को मारी गोली, मौत
भाजपा नेता के बेटे ने बीच बाजार कांग्रेस नेता को मारी गोली, मौत
Share:

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड से एक राजनितिक हत्याकांड का गंभीर मामला प्रकाश में आया है. उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले के ट्रांजिट कैम्प थाना इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सभासद के बेटे ने कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गया है, जबकि उसके पिता की लोगों ने सड़क पर ही पिटाई कर दी है.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही घायल पूर्व सभासद को उपचार के लिए अस्पताल मैं भर्ती करा दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 45 वर्षीय डा. नीरज बडोई संजयनगर वार्ड 11 से कांग्रेस पार्टी के वार्ड अध्यक्ष थे और अपने परिवार के साथ इसी क्षेत्र में रहते थे. इसी वार्ड में भाजपा के पूर्व सभासद सुभाष विश्वास भी अपने परिवार के साथ निवास करते हैं.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

बताया जा रहा है कि वार्ड में गठित बाजार समिति में से कुछ समय पहले भाजपा नेता सुभाष को हटा दिया गया था, लेकिन उसके बाद भी सुभाष ने बाजार समिति के 4 लाख रुपए वापिस नहीं किए. इसी बात को लेकर शुक्रवार को संजयनगर सब्जी मंडी में बाजार समिति के लोग पंचायत कर रहे थे,  जिसमें नीरज भी उपस्थित थे, इसी दौरान ये घटना हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

खबरें और भी:-

 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -