रामनगर-हल्द्वानी में बड़ा सड़क हादसा, 2 बसों की आपस में हुई टक्कर और....
रामनगर-हल्द्वानी में बड़ा सड़क हादसा, 2 बसों की आपस में हुई टक्कर और....
Share:

हल्द्वानी: आज के इस वर्तमान युग में कर तरफ से बढ़ती जा रही जुर्म और घटनों के किस्सों ने आज के समय में हर किसी का जीना मुश्किल कर दिया है. कही न कही से ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है. जो इन्सान को पूरी तरह से हिला कर रख  देता है. वहीं आज भी एक ऐसा ही केस सामने आया है. यह घटना है रामनगर-हल्द्वानी की. 

जंहा रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर बेलगड़ के पास आज सुबह सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के नौसार इस बात का पता चला है कि यहां स्कूल बस और यात्री बस की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हुई. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रामनगर से हल्द्वानी जा रही यात्री बस में लगभग 40 लोग सवार थे, जिसमे महिला कॉन्स्टेबल सहित लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए हैं.

बता दें कि हादसे में घायल यात्रियों को एम्बुलेंस की सहायता से संयुक्त चिकित्सालय उपचार के लिए ले लाया गया, जहां सभी घायलों का उपचार किया गया. जंहा यह भी बताया जा रहा है स्कूल बस चालक की गलती से यह सड़क हादसा हुआ है. गनीमत यह रही कि स्कूल बस में बच्चे सवार नहीं थे. यह बस हिलवुड एकेडमी गेबुआ स्कूल की है. इसके साथ ही अल्मोड़ा में देर रात कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं.

योगी राज में कुपोषण की मार, बच्चों की मौतों पर NHRC ने माँगा जवाब

पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, गृह मंत्री अमित शाह ने बोली ये बात

विभिन्न पदों पर निकली जॉब ओपनिंग, संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने के लिए करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -