चलती कार में पहले लूटी मां की आबरू फिर 6 साल की बेटी पर पड़ी नजर
चलती कार में पहले लूटी मां की आबरू फिर 6 साल की बेटी पर पड़ी नजर
Share:

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ से जो घटना सामने आई है उसे जानने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जिले के रुड़की में एक महिला और उसकी छह साल की बेटी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। जी हाँ और इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को बताया कि एक व्यक्ति और उसके दोस्तों ने कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है पुलिस का कहना है कि महिला रात में अपनी छह साल की बेटी के साथ मुस्लिम धार्मिक स्थल पिरान कलियार से घर जा रही थी। इसी बीच उसे सोनू नाम के एक व्यक्ति ने लिफ्ट देने की पेशकश की।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि उस व्यक्ति के कुछ दोस्त पहले से ही कार में बैठे हुए थे। वहीं महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, सोनू और उसके साथियों ने चलती कार में महिला और उसकी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उन्हें एक नहर के पास फेंक दिया। इस मामले में आगे महिला ने बताया वह किसी तरह आधी रात को थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस के अनुसार, महिला यह नहीं बता पाई कि कार में कितने पुरुष मौजूद थे और उसे केवल कार चलाने वाले का नाम पता था, उसका नाम सोनू था।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित मां और बेटी दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है।

9 वर्षीय बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर में मिला शव

खेत में मिला BJP नेता का शव, मचा हड़कंप

'सुरेश' बन मोहम्मद शमी ने की हिन्दू महिला से शादी, फिर ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -