उत्तराखंड सड़क सुरक्षा सप्ताह : हेलमेट के लिए पुलिस की नई पहल

उत्तराखंड के देहरादून में नया वाक़या सामने आया है. यातायात पुलिस और सरकार के द्वारा समय-समय पर दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनने को लेकर निर्देश का सख्ती से पालन न करने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए गांधीगिरी का रास्ता चुना है.

सोमवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत नई टिहरी थाना पुलिस के जवानों ने सीओ हीरा सिंह रौथाण के नेतृत्व में नगर के विभिन्न हिस्सों में जागरूकता रैली निकाली.उन्होंने लोगों से सड़क नियमों का पालन करने को कहा. पुलिस टीम ने बिना हेलमेट के चल रहे दुपहिया वाहन चालकों के गले में माला डालकर हेलमेट प्रयोग करने व स्पीड पर नियंत्रण रखने की अपील की.इस मौके पर थानाध्यक्ष  भी उपस्थित थे.

देहरादून के नई टिहरी में पुलिस के जवानों ने 29वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत नगर क्षेत्र में जागरूकता रैली निकाली.इस रैली के दौरान लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया.पुलिस टीम ने वाहन चालकों से हेलमेट प्रयोग करने और ओवरस्पीड में वाहन नहीं चलाने की अपील की साथ ही इस दौरान जो दुपहिया वाहन चालक बिना हेलमेट मिले, उसके गले में पुलिसकर्मियों ने माला डाली.पुलिस की पहल को देखते हुए कई वाहन चालकों ने आगे से हेलमेट पहनने का वादा किया.

केदारनाथ के कपाट खुले, बाबा के दर्शन को उमड़ी भीड़

देहरादून: कोर्ट ने सुनाई दुष्कर्मी को सजा ए मौत

कुमाऊं की पहाड़ियों में छुपा एक खूबसूरत हिल स्टेशन "मुक्तेश्वर"

अपूर्वा ने हासिल की अभूतपूर्व सफलता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -