नीलकंठ जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने कुचला, पर्यटकों में दहशत
नीलकंठ जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने कुचला, पर्यटकों में दहशत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश के राजाजी रिजर्व पार्क के गौहरी रेंज में शन‍िवार सुबह हाथी ने बाघ खाले के निकट एक श्रद्धालु को मार डाला. इस घटना से ऋषिकेश आने वाले श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एडिशनल एसपी मनीषा जोशी ने बताया कि घटना सुबह लगभग 5 बजे के आसपास की है. बाघ खाले के पास हाथी ने एक शख्स को कुचल कर मार डाला. इस व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

हाथी ने नीलकंठ जा रहे यात्रियों की गाड़ी को भी क्षति पहुंचाई है. यात्रियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. इस घटना से राजाजी नेशनल पार्क के अंदर से गुजरने वाले सैलानियों में भी दहशत फ़ैल गई है. फिलहाल मौके पर हाथी मौजूद है जिसे भगाने की कोशिश की जा रही है. हाथी आसपास ही जंगल में घूम रहा है. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है. 

मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इसके संबंध में आसपास के थाने और पुलिस चौकियों से जानकारी एकत्रित की जा रही है. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम हेतु ऋषिकेश एम्स की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. लोगों की सुरक्षा हेतु वन विभाग की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस की टीम मौके पर तैनात कर दी गई है. हाथी को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है.

ब्रेंट क्रूड 70 डॉलर के करीब, पेट्रोल-डीजल का रहा ये हाल

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नोएडा में होगी पिंक मैराथन, विजेताओं को मिलेगा बड़ा इनाम

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के कार्यक्रम यादगार बनाए जाए: CM शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -