होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर क्रिकेट खेल रहा था शख्स, अचानक आ गई पुलिस...
होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर क्रिकेट खेल रहा था शख्स, अचानक आ गई पुलिस...
Share:

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में होम क्वारंटाइन का पालन ना करना एक शख्स को महंगा पड़ गया. जिला प्रशासन की टीम ने क्षेत्र का मुआयना करने के दौरान मोहित नेगी को फटकार लगाकर तुरंत सुमेरपुर स्थित इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन केंद्र भेज दिया. दरअसल प्रशासन को शिकायत प्राप्त हुई थी कि रुद्रप्रयाग जिले के कुछ ग्रामों में बाहरी राज्यों से आए लोगों द्वारा होम क्वारंटाइन का पालन नहीं किया जा रहा है.

इस शिकायत पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने औचक निरिक्षण हेतु इलाके का दौरा किया. इस दौरान जयपुर से अपने घर आए मोहित नेगी को नियमों का उल्लंघन करते हुए क्रिकेट खेलते हुए पाया गया. जांच टीम ने उनके खिलाफ 188 आईपीसी और आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2004 के तहत केस दर्ज कर लिया और फ़ौरन सुमेरपुर स्थित इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया.

आपको बता दें कि जिले में बाहरी राज्यों और विदेशों से आए हुए लोगों पर निगाह रखने के लिए 11 टीमें गठित की गई हैं. चेतावनी दी गई है कि यदि इसी प्रकार बाहरी राज्यों व देशों से आये हुए लोग बाहर घूमते हुए या होम क्वारंटाइन का पालन करते हुए नहीं पाया गया तो, फ़ौरन उन्हें सुमेरपुर स्थित इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया जायेगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

सोने के आयात में रिकार्ड गिरावट, जानें क्या है कारण

पेट्रोल, डीजल की बिक्री में आई भारी गिरावट, पहले से कम हो सकते है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -