कांग्रेस के चुनाव अभियान थीम सांग पर जमकर नाचे नेता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
कांग्रेस के चुनाव अभियान थीम सांग पर जमकर नाचे नेता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

देहरादून: बीजेपी से निष्कासित किए जाने तथा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के पश्चात् पहली बार पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पार्टी के किसी समारोह में हिस्सा लिया। इस के चलते उन्होंने पार्टी के थीम सांग पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ खूब ठुमके लगाए। प्रोग्राम के चीफ गेस्ट यूं तो छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल थे, किन्तु चर्चा का विषय हरक सिंह रावत ही बने रहे। 

वही एक होटल में कांग्रेस पार्टी के चुनाव अभियान का थीम सांग, जिंगल तथा वीडियो पेश किया गया। इस के चलते जहां लोक कलाकारों ने थीम सांग पर प्रस्तुति दी, वहीं पार्टी नेताओं ने भी जाकर ठुमके लगाए। इस के चलते पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं हरक सिंह रावत की कदमताल चर्चा का विषय बनी रही। आपको बता दें कि बीते 5 वर्षों तक दोनों नेता एक-दूसरे पर निरंतर राजनीतिक हमले करते रहे हैं। किन्तु अब चुनाव से ऐन पहले जब हरीश एवं हरक एक ही नाव पर सवार हो गए हैं, ऐसे में चाहते हुए भी दोनों का दूर-दूर रहना संभव नहीं है।

वही सोशल मीडिया पर दोनों का एक साथ ठुमके लगाने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। लोगों का यही कहना है, जो काम कहीं न हो, वह राजनीति कराए। प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ‘चारधाम-चार काम, उत्तराखंडी स्वाभिमान’ कैंपेन का शुभारंभ करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल के समक्ष उस समय हालात असहज हो गए, जब रिपोर्टर्स ने उनसे पूछा- छत्तीसगढ़ में तो कांग्रेस की सरकार पहले से है, क्या वहां भी लोगों को पांच सौ रुपये में गैस सिलिंडर उपलब्ध होगा। इस पर उन्होंने बताया कि प्रत्येक प्रदेश की स्थितियां तथा आवश्यकताएं अलग होती हैं। छत्तीसगढ़ का घोषणा पत्र वहां की आवश्यकताओं के हिसाब से तैयार किया गया था, किन्तु देश में जब भी आम चुनाव होंगे, कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस स्कीम को पूरे देश में पेश किया जा सकता है।

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

'बालासाहेब पर राहुल गांधी से एक ट्वीट करवा कर दिखा दो..', शिवसेना को भाजपा की चुनौती

मुरलीधरन ने जगन रेड्डी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -