उत्तराखंड में पंचायत चुनाव की जंग, पहले चरण का मतदान कल
उत्तराखंड में पंचायत चुनाव की जंग, पहले चरण का मतदान कल
Share:

देहरादून: पंचायत चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए शनिवार (05 अक्टूबर) को मतदान किया जाएगा। पंचायत चुनाव के पहले चरण के तहत 30 ब्लॉकों में पांच अक्टूबर को वोटिंग होनी है। मतदान केंद्रों के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना कर दी गई हैं। गुरुवार को भी कई पोलिंग बूथ के लिए पोलिंग पार्टियों को भेजा गया था। 

वहीं पंचायत चुनाव को लेकर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पंचायत चुनाव को देखते हुए भारत-नेपाल बॉर्डर सील कर दी गई है। मूनाकोट विकासखंड के अंतर्गत आने वाले झूलाघाट के अंतर्राष्ट्रीय पुल को गुरुवार की शाम पांच बजे बंद कर दिया गया है। यह झूला पुल अब वोटिंग के बाद 5 अक्टूबर की शाम पांच बजे खोल दिया जाएगा।  

उत्तराखंड में पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए पुलिस ने भी तैयारियां पूरी कर ली है। शनिवार को होने वाली वोटिंग को शांतिपूर्ण बनाने के लिए जिला प्रशासन भी मुस्तैद है। पुलिस बल पोलिंग बूथ्स पर तैनात हैं और पोलिंग पार्टियां बूथों के लिए रवाना हो चुकी हैं। राज्य चुनाव आयोग के अनुसार संबंधित जिला निर्वाचन अधिकारियों को यह निर्देश जारी किए जा चुके हैं, साथ ही सभी को आवश्यक दिशा निर्देश भी दे दिए गए हैं। 

झारखंड कांग्रेस में नहीं थम रही अंतरकलह, सामने आया पोस्टर वॉर

प्याज़ की किल्लत से परेशान बांग्लादेश, हसीना बोलीं - आगे से पहले सूचित कर दे भारत

विधानसभा चुनाव: हरियाणा में 4-5 रैली करेंगे पीएम मोदी, भाजपा के चुनावी अभियान को देंगे धार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -