बेटी की शादी में नाच रहे थे पिता, अचानक आया हार्ट अटैक और हो गई मौत
बेटी की शादी में नाच रहे थे पिता, अचानक आया हार्ट अटैक और हो गई मौत
Share:

घर में बेटी की शादी होती है तो यह मौका पिता के लिए बहुत ही खास मौका होता है। जी हाँ और पिता के लिए यह एक मिक्स रिएक्शन वाला लम्हा होता है। इस दौरान वह अपने जिगर के टुकड़े को घर से विदा करने पर अंदर से टूट रहा होता है, लेकिन बेटी को उसका घर मिलने पर खुशी में नाचता भी है। हालाँकि शादी के बीच अगर पिता का निधन हो जाए तो बेटी के लिए बहुत बुरा दिन होता है। हाल ही में ऐसा ही हुआ है उत्तराखंड के अल्मोड़ा में। यहाँ बेटी की शादी की खुशी में एक पिता की नाचते-नाचते ही मौत हो गई।

दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान

जी हाँ, देखते ही देखते जिस घर में शादी की शहनाई बज रही थी, उसी घर में मातम छा गया। जी दरअसल शादी से एक रात पहले मेहंदी के कार्यक्रम के दौरान हंसी-खुशी का माहौल था। इस दौरान हर कोई नाच-गाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा था और इसी दौरान दुल्हन के पिता भी नाचते-नाचते अचानक गिर पड़े। उसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गआ, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान विवाह को टाला नहीं जा सकता था, इसलिए दुल्हन के मामा और कुछ अन्य रिश्तेदार विवाह की रस्म पूरी करने के लिए हल्द्वानी चले गए।

शादी पहले से ही हल्द्वानी के बैंक्वेट हॉल में तय थी। ऐसे में लड़की का विवाह हुआ, हालाँकि जिस पिता ने बेटी की शादी के सपने संजोए थे वह उसका कन्यादान नहीं कर सके और दुनिया से चले गए। इस मामले में दुल्हन के पिता की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचमाना भरा।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस

फाइनल में पोलिटिकल इलेवन को हरा कर पुलिस इलेवन ने जीता फ्रेंडशिप कप

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख कर की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -