उत्तराखंड पौड़ी की गुफा में मिले दिल्ली के एनएसजी कमांडो

May 31 2020 06:22 PM
उत्तराखंड पौड़ी की गुफा में मिले दिल्ली के एनएसजी कमांडो

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में विकासखंड पाबौ के ओडागांव का लापता एनएसजी कमांडो गांव के समीप जंगल की एक गुफा में मिला। कमांडो के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पौड़ी में गुमशुदगी को लेकर प्रार्थनापत्र दिया था।एनएसजी यूनिट दिल्ली से लापता कमांडों के गुमशुदा होने की जानकारी परिजनों को फोन पर दी गई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि कमांडो मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि ग्रामीणों ने लापता कमांडो को गुफा से निकालकर परिजनों को सौंप दिया है।

शनिवार को विकासखंड पाबौ के ओडागांव में घास लेने गई महिलाओं को गांव के समीप जंगल में एक युवक दिखा। महिलाओं ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। इसके बाद ग्रामीणों को खोजबीन के बाद एक युवक गुफा के अंदर मिला।उसे जब गुफा से बाहर लाया गया तो उसकी पहचान ओडागांव निवासी पंकज कुमार के रूप में हुई। पंकज कुमार भारतीय सेना में है। जो वर्तमान में एनएसजी कमांडो के तौर पर दिल्ली में तैनात था।

बताया जा रहा है कि पंकज अपनी यूनिट से पिछले कई महीनों से लापता चल रहा था। पंकज के लापता होने की सूचना विगत आठ मई को दिल्ली की एनएसजी यूनिट ने फोन से उसके परिजनों को दे दी थी। सीओ सदर वंदना वर्मा ने बताया कि ग्रामीणों ने पंकज को परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि लापता कमांडो पंकज के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात भी बताई जा रही है।

Mini Countryman का धमाकेदार लुक कर देगा पागल, जानें अन्य फीचर्स

शहरी इलाकों में घुसा टिड्डियों का समूह, कई जिलों में मचाई तबाही

इस खूबसूरत देश में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, चीन से लगती है बॉर्डर