दिल्ली में हुई युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या
दिल्ली में हुई युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तराखंड में टिहरी जिले का है। जहाँ के चंबा क्षेत्र के एक युवक की दिल्ली में चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया है। इस मामले में बीते सोमवार रात को यह घटना घटी और इसकी जानकारी मिलने के बाद मंगलवार को मृतक के परिजन दिल्ली पहुंचे। वहीं उन्होंने दंगाइयों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दे दी है।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार चंबा क्षेत्र के जुगड़ गांव का निवासी विनोद प्रसाद ममगाईं (34 वर्ष) दिल्ली में मयूर विहार फेज-तीन में अपने परिवार के साथ रहता था और वह किसी निजी कंपनी में काम करता था। वहीं हर दिन के जैसे ही बीते 29 फरवरी की सुबह वह अपनी ड्यूटी के लिए निकला था, लेकिन शाम को घर नहीं पहुंचा जिसके बाद बीते रविवार उसका शव क्षत विक्षत हालत में मिला। वहीं उसके घर ना लौटने पर परिजनों और पुलिस ने उसकी खोज शुरू की तो वेस्ट दिल्ली के मोतीनगर थाना क्षेत्र में उसका शव मिला।

वहीं मृतक के भाई खुशीराम ममगाईं ने बताया कि, 'उसके भाई विनोद की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। उसके शव पर चाकुओं के कई निशान मिले हैं। उसके हाथ भी काटे गए थे।' इसी के साथ उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी कहा कि विनोद की दंगाइयों द्वारा हत्या की गई है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

चंद पैसों की खातिर फूफा ने ले ली 12 साल के भतीजे की जान

डीजे पर डांस के कारण हुई दो गुटों में लड़ाई और फिर हुआ कुछ ऐसा

गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -