दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद अपराधी ने किया सुसाइड, इस तरह दी जान
दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद अपराधी ने किया सुसाइड, इस तरह दी जान
Share:

देहरादून: लोहाघाट बंदीगृह में एक कैदी ने हुड की डोरी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया है। सुसाइड करने वाला शख्स पिछले 14 दिन से बनबसा की एक युवती के अपहरण तथा दुष्कर्म के दोष में जेल में था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यूपी के बदायूं शहर के खेड़ा कश्मीर गांव का 22 वर्ष के जितेंद्र पुत्र खुशीराम पर एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा।

अपराधी बहुत वक़्त से बनबसा में रहता था। युवती की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने के पश्चात् बनबसा पुलिस ने फ़ोन की लोकेशन से युवती को जितेंद्र के बनबसा के घर से जब्त किया था। युवती की बरामदगी के पश्चात् पुलिस ने अपराधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। कोर्ट के आदेश पर अपराधी 9 जनवरी से लोहाघाट बंदीगृह में था। मंगलवार प्रातः कैदी जितेंद्र शौचालय में बल्ली के सहारे लटका मिला। बंदीगृह प्रभारी से वारदात की सुचना प्राप्त होने पर एसडीएम आरसी गौतम एवं सीओ ध्यान सिंह फौरन अवसर पर पहुंचे।

बताया गया कि बुधवार को चिकित्सकों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। पुलिस ने मामले की सुचना मृतक के परिजनों को दे दी है। वहीं डीएम एसएन पांडेय ने बंदीगृह में सुसाइड केस की मजिस्ट्रेटी इन्वेस्टिगेशन के आदेश दिए हैं। सितारगंज के बहेड़ी थाना इलाके के एक गांव में प्रातः चार बजे घर के बाहर बने शौचालय के लिए निकली युवती को एक युवक अगवा कर ले गया। बाद में खोज हुई तो युवती गांव के पास खेत में बेहोशी की स्थिति में मिली।

मुम्बईवासियों को बड़ी राहत, जल्द पटरियों पर दौड़ने लगेंगी 95 फीसद लोकल ट्रेनें

बड़ी खबर: इंदौर के इस चर्च में 150 लोगों का किया जा रहा था धर्म परिवर्तन, 7 को किया गया गिरफ्तार 

गणतंत्र दिवस पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'कश्मीर वापस लेंगे' के नारे, 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -