एसपी को चेकिंग किए बिना जाने देने पर दरोगा सस्पेंड
एसपी को चेकिंग किए बिना जाने देने पर दरोगा सस्पेंड
Share:

लॉकडाउन के दौरान रामपुर बॉर्डर पर वाहन चेकिंग में लापरवाही बरतना दरोगा को भारी पड़ गया। इसके साथ ही एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने दरोगा संजीव कुमार को सस्पेंड कर दिया।असल में, एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा निजी कार में सवार होकर स्वयं मरीज बनकर बॉर्डर पर जांच के लिए पहुंचे थे, परन्तु यहां तैनात दरोगा ने मरीज को लेकर जाने की बात कहने पर कार चालक व उसमें सवार लोगों के दस्तावेज नहीं जांचे। इसके साथ ही बस इसी लापरवाही की कीमत उसे चुकानी पड़ गई है ।  

बीते मंगलवार की देर शाम कोतवाली में तैनात दरोगा संजीव कुमार की रामपुर बॉर्डर पर ड्यूटी लगाई गई थी। इसके साथ ही देर रात एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा को निर्देश दिए कि वह रामपुर बॉर्डर पर निजी कार में सवार होकर मरीज लेकर जाने की बात कहकर निकले है । वहीं निर्देश के मुताबिक  एसपी सिटी खुद निजी कार में मरीज बनकर बॉर्डर पर पहुंचे। वहीं जहां वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा संजीव कुमार ने वाहन चालक से पूछताछ की। 

इसके साथ ही चालक ने मरीज की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद कही तो दरोगा ने दरियादिली दिखाकर कार में बैठे लोगों के मेडिकल संबंधित दस्तावेज तक नहीं जांचे और कार को आगे भेज दिया। एसपी सिटी ने पड़ताल की रिपोर्ट एसएसपी बरिंदरजीत सिंह को दी। उन्होंने तत्काल प्रभाव से दरोगा संजीव कुमार को संस्पेड कर दिया। एसएसपी ने बताया बॉर्डरों पर चेकिंग में लापरवाही करना बड़ी चूक है। लॉकडाउन के दौरान किसी भी वाहन को राज्य में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। 

अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -