लॉकडाउन के बीच पिटकुल में 25 कर्मचारियों का हुआ प्रमोशन
लॉकडाउन के बीच पिटकुल में 25 कर्मचारियों का हुआ प्रमोशन
Share:

लॉकडाउन के बीच पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड (पिटकुल) में 25 कर्मचारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है।वहीं  इसमें एक ग्रेड-टू तकनीशियन, दो सहायक लेखाकार, 18 कार्यालय अधीक्षक व चार कार्यालय सहायक शामिल हैं। सभी को वर्तमान में तैनात कार्यस्थल पर ही प्रमोशन दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के बाद उनके नए तैनाती स्थल की घोषणा की जाएगी।

इसके साथ ही जिन कर्मचारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है, उसमें तकनीशियन ग्रेड-टू के पद पर तैनात अश्वनी कुमार को ग्रेड-वन पर, कार्यालय अधीक्षक प्रथम पद पर तैनात शालिनी मुकुंद और शिमला देवी को कार्यालय अधीक्षक विशेष श्रेणी, कार्यालय अधीक्षक द्वितीय विपिन कुमार शर्मा को कार्यालय अधीक्षक प्रथम, कार्यालय सहायक द्वितीय पद पर तैनात ललित भट्ट, ऊषा नेगी, अनीता देवी, अर्जुन सिंह, तनुजा बिष्ट, सतीश चंद्र जोशी, लता और किरन को कार्यालय अधीक्षक द्वितीय के पद पर पदोन्नत किया गया है।  

वहीं कार्यालय सहायक द्वितीय के पद पर तैनात पर विक्की खड़का, बादल कुमार, सोनिया घिल्डियाल, विनिता व मंजू को कार्यालय सहायक प्रथम के पद पर तैनात किया गया है। निदेशक मानव संसाधन पीसी ध्यानी ने बताया कि फिलहाल पदोन्नत सभी कर्मचारी अपने वर्तमान तैनाती पर रहकर ही नई जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। लॉकडाउन के बाद उनके नव तैनाती का आदेश अलग से जारी किया जाएगा।

पीएम मोदी को मिला प्रवासी भारतीयों का समर्थन, कहा- कोरोना के खिलाफ हम सब एकजुट

राजस्थान : कोरोना संक्रमण के 66 नए मामले आए सामने, इन जिलों में निकले पॉजीटिव मरीज

कोरोना के एल-स्ट्रेन टाइप वायरस से जल्दी हो जाती है मौत, जानिए एल-स्ट्रेन और एस-स्ट्रेन में अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -