उत्तराखंड :राज्य में राजनीतिक अस्थिरता को लेकर हरीश रावत ने फेसबुक पर शेयर की खास पोस्ट

Feb 15 2020 01:06 PM
उत्तराखंड :राज्य में राजनीतिक अस्थिरता को लेकर हरीश रावत ने फेसबुक पर शेयर की खास पोस्ट

उत्तराखंड की राजनीतिक को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट साझा की है. जिसमें उन्होने कहा कि उत्तराखंड की राजनीति अस्थिरता की ओर बढ़ रही है.रावत की यह पोस्ट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है. पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि दिल्ली में विधान सभा चुनाव के बाद उत्तराखंड में हलचल मच गई है. यह हलचल इस बात का संकेत दे रही है कि उत्तराखंड फिर राजनीतिक अस्थिरता की तरफ जा रहा है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह उत्तराखंड में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने के लिए आपराधिक स्तर तक दोषी है.

राज ठाकरे ने कड़े शब्दों में घुसपैठियों के प्रति बोली ये बात

भाजपा ने राज्य के जन्म के साथ ही अस्थिरता को जन्म दिया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अस्थिरता की लत भाजपा को इतनी गहरी लग चुकी है कि वो छूट नहीं रही. इस पोस्ट को कई राज्यों में भाजपा को मिली हार से जोड़कर भी कमेंट आ रहे हैं.

निर्भया केस : SC ने तय की नई गाइडलाइन, फांसी के खिलाफ तय समय में करना होगी अपील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार की शाम हरकी पौड़ी पहुंचकर देश में सामाजिक समरसता और सौहार्द की सलामती के लिए मां गंगा की पूजा अर्चना की और आरती में भी भाग लिया. देर शाम हरकी पैडी पहुंचे हरीश रावत ने गंगा आरती के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि देश में इस समय अजीब तरह का माहौल बनाया जा रहा है.गंगा जमुनी तहजीब, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारा भारतीय संस्कृति की अनूठी पहचान रही है, लेकिन पिछले कुछ समय से इस तरह का माहौल बन रहा है कि देश में सांप्रदायिक सौहार्द को खतरा सा महसूस हो रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई रोकने में नाकाम है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, वकील को सरेआम गोली मारकर हुए

फरारकेजरीवाल के शपथग्रहण को लेकर विवाद शुरू, कपिल मिश्रा बोले-टीचर्स को जबरदस्ती लाना गलत..

उमर-महबूबा के बाद अब पूर्व IAS शाह फैसल पर भी लगा PSA, श्रीनगर में हैं नज़रबंद