रेप के आरोप में दूल्हा गिरफ़्तार
रेप के आरोप में दूल्हा गिरफ़्तार
Share:

शुक्रवार रात को पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दूल्हे को गिरफ़्तार कर लिया है. बताया जा रहा है यह युवक नाबालिग किशोरी को अपने जाल में फ़सा कर भगा ले जानें के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ़्तार कर लिया है. मामले मे इस युवक के खिलाफ युवती के जीजा ने शिकायत दर्ज कराइ थी. आरोपी युवक बारात लेकर ज्वालापुर पहुंचा तो पुलिस को इस मामले की खबर लग गई और उसे गिरफ़्तार कर लिया.

इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि पिछले हफ्ते ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के एक मौहल्ले की 14 साल की किशोरी को टांडा भनेड़ा मंगलौर गांव निवासी सादिक बहला फुसला कर भगा ले गया था. दो दिन बाद किशोरी को बरामद कर लिया गया. किशोरी के जीजा ने ज्वालापुर कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

बाद में पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया जिसमें रेप के बारे में पता चला. उधर कुछ लोग इस प्रयास में लगे थे कि आरोपित युवक से ही किशोरी की शादी की जाए. जिसके तहत इस शादी कि तैयारी भी शुरू कर दी गई थी. पुलिस ने कोर्ट में पीडि़ता के बयान भी दर्ज कराए थे. यहाँ पहुंचने के बाद पुलिस ने शादी रुकवाकर उसे गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस ने बताया युवक के खिलाफ पोक्सो व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

न्याय परिसर में महिला वकील के साथ बलात्कार

प्रेमी से मिलने में आड़े आ रहा था बेटा, सुपारी देकर मरवाया

युवक ने गर्लफ्रेंड के सामने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -