उत्तराखंड की गवर्नर की आवाम से अपील, कहा- जनता कर्फ्यू का पालन अवश्य करें
उत्तराखंड की गवर्नर की आवाम से अपील, कहा- जनता कर्फ्यू का पालन अवश्य करें
Share:

देहरादून:  उत्तराखण्ड की गवर्नर बेबी रानी मौर्य ने प्रदेश के लोगों से 22 मार्च रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा प्रस्तावित जनता कर्फ्यू का पूर्ण रुप से पालन करने का आग्रह किया है। गवर्नर ने कहा कि पीएम मोदी ने इस अपील के रूप में राष्ट्रवासियों के प्रति जो चिन्ता एवं प्रेम दर्शाया है, उसके लिए मैं उत्तराखण्ड की तरफ से आभार व्यक्त करती हूं।

उन्होंने कहा कि जिस महामारी से आज पूरी दुनिया लड़ रही है, वह हमारी असावधानी के चलते विकराल रूप न लेने पाये, इसके प्रति प्रधानमंत्री ने कदम उठाया है। ऐसी विषम परिस्थितियों में संयम एवं धैर्य से एक दूसरे की मदद करने की जरुरत है। गवर्नर ने कहा है कि कोविड-19 (Coronavirus) के प्रति पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार और प्रदेश सरकार अपनी पूर्ण क्षमता और गंभीरता के साथ काम कर रही है। इसमें सभी प्रदेशवासियों और देशवासियों का सहयोग जरुरी है।

उन्होंने कहा है कि, भारत में दुनिया के अन्य देशों की तरह संक्रमण न बढ़े इसके लिए लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है और इस समय सभी को आपसी मेल मिलाप कम करना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिग बना कर रखनी चाहिए। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहने के लिए कहा है।

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -