रुड़की की ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, हुआ लाखों का नुकसान
रुड़की की ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, हुआ लाखों का नुकसान
Share:

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में एक ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री में अचानक आग (fire in roorkee transformer factory) लग गई। यहाँ देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, और ऐसा होने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं उसके बाद इसकी सूचना दमकल विभाग (Roorkee Fire Brigade) को दी गई। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कई गाड़ियां भेजी। करीब-करीब सात घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली (Roorkee Ganga Nahar Kotwali) क्षेत्र के सुनहरा रोड स्थित काशीपुरी में अमित बंसल की ट्रांसफार्मर बनाने की फैक्ट्री है।

फाइनल में पोलिटिकल इलेवन को हरा कर पुलिस इलेवन ने जीता फ्रेंडशिप कप

यहाँ बीते रविवार की देर रात फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। उसके बाद देखते ही देखते आग विकराल रूप में बढ़ गई। इससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ किसी ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया, हालाँकि आग विकराल रूप में थी जिसे देख सभी हैरान रह गए।

वहीं उसके बाद दमकल विभाग को रुड़की, भगवानपुर, मंगलौर और लक्सर से कई गाड़ियां बुलानी पड़ी। जिसके बाद टीम ने सात घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। हालाँकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। खबर यह भी है कि लाखों का नुकसान हुआ है।

भाजपा विधायक पर दर्ज होगी FIR, विधायकी निरस्त करने का भी आदेश

अब बर्फीले स्थानों पर भी दौड़ा पाएंगे आप कार, जानिए कैसे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -