बाल कटाने गए पंडितजी की नाई ने काट दी छोटी, सलून मालिक पर दर्ज हुई FIR

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. यहां एक सलून के मालिक पर इसलिए केस दर्ज हो गया, क्योकि उससे एक पंडितजी के बाल काटते वक़्त चोटी कट गई. दरअसल, देहरादून के एक सैलून में बाल कटवाने गए पंडितजी की नाई ने चोटी काट दी, जिसकी भनक पंडितजी को घर पहुंचने के 2 घंटे के बाद लगी, बस फिर क्या था, पंडितजी वापस सलून पर आ धमके और नाई से बहस शुरू हो गई. झगड़ा बढ़ता देख नाई ने पंडितजी से माफी मांगी, किन्तु पंडितजी शांत नहीं हुए.

पंडितजी अपनी चोटी कटने से इतना गुस्से में आ गए थे कि पंडित जी पास के नेहरू कलौनी थाने पहुंच गये और नाई की शिकायत करके केस दर्ज करवा दिया. दर्ज शिकायत के अनुसार, देहरादून के नवादा में भावेश जेंट्स सैलून में पंडित शिवानन्द कोटनाला बीते रविवार को बाल कटवाने पहुंचे थे, बाल काटने के साथ पंडितजी के बालों में कलर भी लगाया गया. पंडितजी घर गए. बालों पर लगा कलर सूखने के बाद वह नहाने के लिए बाथरूम में गए. सिर पर पानी डालने के बाद जैसे ही उन्होंने सिर पर हाथ लगाया तो चोटी का अता-पता न था. फिर क्या था, वह बाथरूम से निकलकर सीधे सलून पर पहुंच गए. वहां खूब तू-तू-मैं-मैं के बाद भी जब मामला शांत नहीं हुआ, पंडितजी का गुस्सा कम नहीं हुआ, तो मामला चौराहे से उठकर चौकी तक पहुंच गया.

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष राकेश गुसाई ने बताया कि पंडित शिवानन्द कोटनाला ने सैलून मालिक भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने, गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज करवाया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. 

कोरोना MP को कैसे नुकसान पहुंचा सकता है, यहाँ विष्णु और शिव हैं: राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग

संयुक्त राज्य अमेरिका ने जीते सबसे ज्यादा गोल्ड मैडल

संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी की अपील- 'राष्ट्रगान गाकर अपनी वीडियो rashtragaan.in पर अपलोड करें'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -