दिलीप रावत ने वन मंत्री हरक सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा में मची खलबली
दिलीप रावत ने वन मंत्री हरक सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा में मची खलबली
Share:

देहरादून: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में गुटबाजी सतह पर आ गई है। बीते तीन दिनों में बीजेपी MLA दिलीप रावत ने अपनी ही सरकार के वन एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत के खिलाफ दूसरी बार पत्र बम फोड़कर पार्टी में खलबली मचा दी है। इस बार उन्होंने वन मंत्री पर लैंसडौन इलाके की उपेक्षा का इल्जाम लगाते हुए केटीआर का दफ्तर लैंसडौन से संचालित करने तथा विद्युत वितरण खंड नैनीडांडा में अधिशासी अभियंता की तैनाती करने की मांग उठाई है। उन्होंने सीएम को भेजी चिट्ठी में तीन दिन में मांग पर कार्रवाई न होने पर विधानसभा के समक्ष आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है। 

वही लैंसडौन MLA दिलीप रावत ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को गत 28 दिसंबर को चिट्ठी भेजकर वन विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की हाई लेवल इन्वेस्टिगेशन कराने की मांग उठाई थी। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर सीएम को चिट्ठी भेजी है। चिट्ठी में इस बार नाराजगी की एक की वजह विद्युत वितरण खंड नैनीडांडा में अधिशासी अभियंता की तैनाती न होना है।

उन्होंने बताया कि गत 12 दिसंबर को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पटोटिया डांडा डिग्री कालेज में आयोजित समारोह में दफ्तर का लोकार्पण किया था। लोकार्पण के 20 दिन पश्चात् भी ईई की तैनाती नहीं हो पाई है। उनका इल्जाम है कि ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक से बातचीत करने पर उनकी तरफ से गोलमोल जवाब दिया जा रहा है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि ऊर्जा मंत्री डा. हरक सिंह रावत के दबाव की वजह से नियुक्तियां टाली जा रही हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में केटीआर का प्रभागीय दफ्तर लैंसडौन से संचालित होता रहा है।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -