किसानों के हक में 'AAP' निकालेगी संकल्प यात्रा
किसानों के हक में 'AAP' निकालेगी संकल्प यात्रा
Share:

देहरादून: AAP अन्नदाताओं के हक में 15 नवंबर से संकल्प यात्रा आरम्भ करेगी। आम आदमी पार्टी नेता भगवंत मान 15 से 17 नवंबर तक उत्तराखंड का दौरा कर संकल्प यात्रा में सम्मिलित होंगे। आम आदमी पार्टी का कहना है कि संकल्प यात्रा से राज्य में राजनीतिक माहौल परिवर्तित होगा। साथ ही आम आदमी पार्टी प्रवक्ता संजय भट्ट ने बताया कि 15 से 17 नवंबर तक 3 दिवसीय दौरे पर आम आदमी पार्टी नेता सांसद भगवंत मान उत्तराखंड आ रहे हैं। ऊधमसिंह नगर जिले से किसान संकल्प यात्रा आरम्भ करेंगे। यह यात्रा कई विधानसभाओं तक जाएगी। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। 

साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष से देश के किसान तीनों कृषि कानूनों के विरुद्ध दिल्ली सीमा पर बैठे हैं, किन्तु केंद्र की किसान विरोधी सरकार ने अभी तक 3 काले कानून वापस नहीं लिए हैं। राज्य में अब चुनाव के लिए कम वक़्त बचा हुआ है तथा आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। इसी के मद्देनजर दिल्ली सरकार के कई मंत्री तथा पार्टी के अन्य बड़े नेता भी इसी महीने उत्तराखंड का दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि अन्नदाताओं के हक की लड़ाई में आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से किसानों के साथ खड़ी है। नवंबर में निकलने वाली आम आदमी पार्टी की किसान संकल्प यात्रा उत्तराखंड की तकरीबन 35 किसान बाहुल्य विधानसभा सीटों में जाएगी। किसानों को अनदेखा करना केंद्र व राज्य सरकार को भारी पड़ेगा।

देश के बंटवारे के लिए कांग्रेस जिम्मेदार.., यूपी में ओवैसी की दहाड़

ड्रग्स की लड़ाई कंगना तक आई.. नवाब मलिक बोले- एक्ट्रेस ने ओवरडोज़ ले लिया है..

कांग्रेस में फिर सियासी खींचतान.., बिग बॉस सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे पायलट और बघेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -