उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने हादसे में खोया अपना छोटा बेटा
उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने हादसे में खोया अपना छोटा बेटा
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर में बीते मंगलवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस मामले में उत्तराखंड गदरपुर के भाजपा विधायक एंव राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर पांडे और उनके के परिवारिक मित्र मुन्ना गिरी की मौत हो गई और इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में गंभीर रूप से घायल एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ यह हादसा बीते मंगलवार की देर रात बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ हाइवे पर हुआ है.

वहां तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर हो गई थी. इस मामले में अकुर बुरी तरह से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं वहां इलाज के दौरान अंकुर ने दम तोड़ दिया और इस हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज (ऊधमसिंह नगर) लाया जा रहा है.

वहीं अपने बेटे की मौत की सूचना के बाद मंत्री अरविंद पांडेय भी गूलरभोज के लिए रवाना हो गए हैं. बताया गया है कि मृतक अंकुर अविवाहित थे और उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया. इस मामले में तड़के से ही शोक जताने के लिए आवास पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई और बताया गया कि अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर आज सुबह 11 से 12 बजे के बीच की जाएगा.

बच्चियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार का सख्त रुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, कर दी हत्या

दो साल की मासूम को रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -