आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, आज देगी धरना
आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, आज देगी धरना
Share:

देहरादून: पिछले कई दिनों से लगातार हिंसा और आरक्षण को लेकर बढ़ रहा लोगों में आक्रोश धीरे- धीरे बढ़ता ही जा रहा है. वहीं फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा, बेरोजगारी, महंगाई, शराब सस्ती करने सहित अन्य मामलों को लेकर कांग्रेस रविवार यानी आज 1 मार्च 2020 को गांधी पार्क में प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना देगी. वहीं कांग्रेस भवन में हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर है. प्रदेश में सत्ता संभालते ही जीरो टॉलरेंस का नारा दिया गया था. फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में यह साफ हो गया है कि सरकार के संरक्षण में गड़बड़ी हुई. अधिकारियों की गिरफ्तारी के बाद भी सरकार इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने को तैयार नहीं है.

जंहा पार्टी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर परीक्षा को निरस्त करने और उच्च स्तरीय जांच की मांग की जा रही है. वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि सरकार महंगाई पर काबू पाने के लिए कुछ नहीं कर रही है. इसके उलट शराब सस्ती कर प्रदेश को नशाखोरी की गर्त में धकेलने का काम किया जा रहा है. प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, पूर्व विधायक राजकुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे. 

लालटेन से डर गई सरकार: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि प्रीतम सिंह ने कहा कि हल्द्वानी में कांग्रेस की लालटेन लेकर विकास खोजो यात्रा से प्रदेश सरकार बौखला गई है. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. इसी से बौखला कर सीएम बेतुके बयान दे रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस लालटेन लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को खोजने निकली है.

बेसहारा गायों को बूचड़खाने भेजने प्लान, भाजपा का फूटा गुस्सा

टूटा राष्ट्रपति का सुरक्षा घेरा, ये शराबी बाइक लेकर रास्ते में घूसा

क्या आजम खां मामले में पुलिस वालों पर लिया जाने वाला है एक्शन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -