उत्तराखंड में राहुल गांधी के दखल के बाद सुलझा टिकट विवाद, आज कांग्रेस जारी कर सकती है सूची
उत्तराखंड में राहुल गांधी के दखल के बाद सुलझा टिकट विवाद, आज कांग्रेस जारी कर सकती है सूची
Share:

देहरादून: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस में बीते दस दिनों से जारी विवाद पार्टी हाईकमान के दखल के बाद सुलझ गया है. टिकट वितरण को लेकर गुटबाजी को खत्म करने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आखिरकार सामने ही आना पड़ा और बताया जा रहा है कि पार्टी आज उत्तराखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की पहली सूची जारी कर सकती है.

बताया जा रहा है कि पार्टी आज 55 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती हैं. वहीं, कांग्रेस को मयूख महर ने बड़ा झटका देते हुए अपना नामांकन भर दिया है. जबकि अभी तक पार्टी ने किसी को भी टिकट की घोषणा नहीं की है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस आज राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. इस सूची में 55 प्रत्याशी घोषित किए जा सकते हैं. दरअसल, शुक्रवार को देर रात नई दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की मीटिंग हुई और इस मीटिंग में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहे. जिसके बाद नामों पर मुहर लगी. 

वहीं चर्चा यह भी है कि पहले CEC देर रात को टिकट जारी करना चाहती थी. मगर बाद में इस फैसले को टाल दिया गया. बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत को कांग्रेस में शामिल करने के बाद CEC की बैठक में उम्मीदवारों पर सहमति बन गई. क्योंकि लैंसडौन और कोटद्वार सीट को लेकर असमंजस की स्थिति थी.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -