'चैंपियन' की हरकत पर भड़के सीएम रावत, कहा- सामान्य नागरिक हो या नेता कार्यवाही होनी चाहिए

'चैंपियन' की हरकत पर भड़के सीएम रावत, कहा- सामान्य नागरिक हो या नेता कार्यवाही होनी चाहिए

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के एक और वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चैंपियन अपनी ही पार्टी के राडार पर आ गए हैं. वायरल वीडियो पर अब उत्तराखंड सरकार भी सख्त दिखाई दे रही है. इस मामले पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक बयान सामने आया है. 

त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि, नियम और कानून सबके लिए एक हैं. फिर चाहे वह विधायक हो, जनप्रतिनिधि हो या आम नागरिक हो. सीएम रावत ने कहा है कि कानून और नियम के तहत जो कार्रवाई की जा सकती है, वो होनी चाहिए. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक जी शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि गत माह ही कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा से अनुशासनहीनता के इल्जाम में तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया है. 

इस मसले पर प्रेस वालों से बातचीत करते हुए सीएम रावत ने कहा है कि, वायरल वीडियो में जो कुछ भी नज़र आ रहा है, वह बहुत आपत्तिजनक है. इस मामले पर पुलिस कानून अपना कार्य करेगी. नियम और कानून सबके लिए एक है. फिर चाहे वह कोई भी हो. सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि कानून व नियम के तहत जो कार्रवाई हो सकती है, उसके अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए. 

कर्नाटक के सियासी ड्रामे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

मायावती का तीखा वार, कहा - विधायकों को तोड़कर लोकतंत्र को कलंकित कर रही भाजपा`

सांप से खेलने के मामले में प्रियंका वाड्रा को मिली क्लीन चिट, ये है पूरा मामला