कोरोना की चपेट में आए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत, लोगों से की ये अपील
कोरोना की चपेट में आए उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत, लोगों से की ये अपील
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। सीएम रावत ने बताया कि उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं हैं, किन्तु डॉक्टर की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। इससे पहले भी उत्तराखंड सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में राज्यमंत्री रेखा आर्य अपने पूरे परिवार सहित कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

अब शुक्रवार को सीएम त्रिवेंद्र भी कोरोना की गिरफ्त में आ गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट पर लिखा कि, 'मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और सिंप्टम्स भी नहीं हैं, इसलिए डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में रहूंगा।' सीएम रावत ने आगे कहा कि पिछले दिनों में जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो, वह अपने आपको आइसोलेट करके कोरोना टेस्ट कराए।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 620 नए मामले दर्ज किए गए, वहीं महामारी की वजह से 9 मरीजों की मौत हो गई। ताजा मामलों में से सबसे अधिक 194 देहरादून जिले में सामने आए जबकि नैनीताल में 127, अल्मोड़ा में 48 और हरिद्वार में 36 मामले दर्ज किए गए। राज्य की हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, गुरुवार को 9 मरीजों की मौत होने के बाद अब तक राज्य में 1384 मरीजों की जान जा चुकी है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री सुवेन्दु अधिकारी को बंगाल के मिली अंदर Z- सुरक्षा

आठ मलेशियाई विश्वविद्यालयों रेटिंग प्रणाली में शीर्ष अंक प्राप्त

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने UAE पीएम से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -