सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
Share:

देहरादून: बृहस्पतिवार को शाम सात बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में प्रदेश सचिवालय में राज्य कैबिनेट की मीटिंग होगी। मीटिंग में प्रदेश की खेल नीति और राशन विक्रेताओं के कमीशन में बढ़ोतरी से संबंधित प्रस्ताव चर्चा के लिए लाए जा सकते हैं। इनके अतिरिक्त तमाम विभागों से जुड़े सेवानियमावली व विधानसभा सत्र में पेश होने वाले प्रतिवेदन भी मंत्रीमंडल में आ सकते हैं।

वही इससे पूर्व बीते महीने हुई कैबिनेट मीटिंग में उत्तराखंड सरकार ने सरकारी मेडिकल कॉलेजों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को बड़ी सौगात दी थी। MBBS के विद्यार्थियों की एक वर्ष की तय चार लाख रुपये की फीस को 1.45 लाख रुपये कर दिया गया था। मेडिकल की पढ़ाई करने के पश्चात् उत्तराखंड में ही सेवाएं देने का बांड भरने वाले विद्यार्थियों के लिए 50 हजार रुपये शुल्क तय किया गया था।

सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हुई मंत्रीमंडल की इस मीटिंग में मेडिकल विद्यार्थियों की फीस ढाई लाख रुपये सालाना घटाई गई थी। शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने दावा किया था कि पूरे देश में उत्तराखंड मेडिकल विद्यार्थियों की सबसे कम फीस हो गई है। उन्होंने कहा था कि राज्य कैबिनेट की मीटिंग में तमाम विभागों के 25 प्रस्तावों पर बातचीत हुई, इनमें से एक प्रकरण पर फैसले के लिए सीएम को अधिकृत कर दिया गया है।

कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया कार्यालय का किराया, प्रियंका की रैली के बाद मकान मालिक ने लगाया ताला

बैरिकेड तोड़कर यमुना घाट पर पहुंचे भाजपा सांसद, बोले- लोग यहाँ आकर छठ मनाएं, हम देंगे सुरक्षा

बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर जनजातीय गौरव दिवस मनाएगी सरकार, मोदी कैबिनेट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -