आज होगी मंत्रिपरिषद और मंत्रिमंडल की बैठक
आज होगी मंत्रिपरिषद और मंत्रिमंडल की बैठक
Share:

देहरादून: लगातार बढ़ रहे कोरोना के कहर से हर तरफ विनाश होता हुआ नज़र आ रहा है. वहीं  उतराखंड सरकार ने आज शनिवार को मंत्रिपरिषद और मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई है. जंहा सीएम की अध्यक्षता में होने वाली बैठकों में कोरोनो वायरस के साथ कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर मंथन होगा. जंहा कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर सरकार कई अहम निर्णय ले चुकी है, लेकिन ओबीसी जनरल कर्मचारियों की हड़ताल ने सरकारी कामकाज को बुरी तरह से प्रभावित किया है. ऐसे में सरकार प्रमोशन पर लगी रोक को हटाने के लिए मंत्रिमंडल में निर्णय ले सकती है.

मिली जानकारी के अनुसार सीएम ने शाम 5 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक का आयोजन किया गया है. मंत्रिपरिषद में कैबिनेट मंत्रियों के साथ राज्य मंत्री धन सिंह रावत और रेखा आर्य भी मौजूद रहेंगे. जंहा इस बैठक में सभी मंत्री कर्मचारी हड़ताल को लेकर चर्चा करेंगे. बीच का रास्ता निकालने को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

वहीं इस बात का पता चला है कि इसके बाद शाम साढ़े पांच बजे कैबिनेट मंत्रियों की मंत्रिमंडलीय बैठक होगी. इस बैठक में परिषद में लिए गए निर्णयों पर सरकार अंतिम मुहर लगाएगी. उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार बैठक में कर्मचारी हड़ताल समाप्त करने के लिए प्रमोशन पर लगी रोक हटाने से संबंधित निर्णय आ सकता है. अब कर्मचारियों की नजर मंत्रिमंडल की बैठक पर टिकी है.

सिंधियों के मानवाधिकार का उल्लंघन करना पाक को पड़ा भारी, अब देना होगा जवाब

योगी सरकार ने बनाया नया कानून, संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से की जाएगी वसूली

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -