उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का दावा, कहा- कांग्रेस के कई नेता होंगे पार्टी में शामिल, लेकिन उससे पहले....

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष का दावा, कहा-  कांग्रेस के कई नेता होंगे पार्टी में शामिल, लेकिन उससे पहले....

देहरादून: उत्तराखंड में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस में एक बार फिर बिखराव की संभावना बन रही है. विपक्ष के नेताओं के भाजपा से संपर्क में होने के दावे के बाद उत्तराखंड में फिर से सियासी गतिविधियां तेज हो गई हैं. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद राज्य में चल रहे सदस्यता अभियान में और तेजी आ गई है.

भाजपा ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं, किन्तु पार्टी शीर्ष नेताओं से इजाजत लेकर ही आगे बढ़ेगी. उत्तराखंड भाजपा एक बार फिर कांग्रेस पार्टी में सेंध लगाने की कवायद में है. उत्तराखंड में अपने सदस्यता अभियान में तेजी लाने का निर्देश देते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सभी विधायकों को अपने क्षेत्र में एक सप्ताह का वक़्त देने का निर्देश दिया है, किन्तु इससे भी महत्वपूर्ण उत्तराखंड भाजपा का ये दावा है कि कांग्रेस के कई नेता पार्टी की सदस्यता लेने के लिए उत्सुक हैं.

अजय भट्ट ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद उत्तराखंड में पार्टी की सदस्यता लेने वाले लोगों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. भट्ट ने ये भी कहा कि उत्तराखंड कांग्रेस के कई नेता भी भाजपा से संपर्क साध रहे हैं, लेकिन पार्टी के हाईकमान से मंजूरी के बाद ही इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता दी जाएगी.

नजरबंदी के दौरान आपस में भिड़े उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती

VIDEO: लद्दाख के सांसद ने फिर जीता देशवासियों का दिल, हाथ में तिरंगा लेकर डांस करते आए नज़र

चीन के उपराष्ट्रपति वांग चिशान से मिले एस. जयशंकर, किया भारत-चीन मीडिया फोरम का उद्घाटन