उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 : BJP समर्थकों ने शुरू किया जश्न...देखे PHOTOS
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 : BJP समर्थकों ने शुरू किया जश्न...देखे PHOTOS
Share:

उत्तरपदेश की ही तरह अब उत्तराखण्ड में भी मोदी के नारे गूंज रहे है. जी हाँ उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 में आए रुझानों के मुताबिक वहा की 70 सीटों पर हुए चुनाव में से अब सभी के सभी 70 सीटों के रुझान सामने आ गए है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में भी ख़ुशी का माहौल है तथा जबरदस्त रूप से जश्न भी शुरू हो गया है. हम उन्ही के कुछ फोटोज आपके लिए लेकर आए है. आपको बता दे की  उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री हरीश रावत अपनी दोनों सीटो हरिद्वार 'ग्रामीण' व 'खीचा' सीट से पीछे चल रहे है. रुझानों में भी भारतीय जनता पार्टी की बल्ले बल्ले नजर आ रही है.

रुझानों में देखा जाए तो बीजेपी अपनी जबरदस्त बढ़त के साथ 51 पर तो वही कांग्रेस पार्टी 15 पर तो वही अन्य के खाते में 4 सीटे रुझानों में आगे है. यहाँ पर कांग्रेस पार्टी दूसरे क्रम पर नजर आ रही है. देखा जाए तो अबकी बार फिर से उत्तराखण्ड में बीजेपी व कांग्रेस के बीच में विधानसभा चुनाव 2017 की जबरदस्त टक्कर थी जिसमे अब बीजेपी स्पष्ट बहुमत की और है. उत्तराखण्ड में कांग्रेस की लहर को ठंडी कर अब मोदी लहर की ही गूंज है. बता दे की उत्तराखण्ड में कांग्रेस व बीजेपी दोनों के ही बीच में कांटे की टक्कर थी.

उत्तराखण्ड में कांग्रेस की लहर को ठंडी कर अब मोदी लहर की ही गूंज है. बता दे की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 में काफी उठा-पटक देखने को मिली. इस चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लगे रहने के आरोप में भाजपा ने करीब 50 नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर भी निकाल दिया था. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस से पार्टी के एनडी तिवारी, हरक सिंह रावत, यशपाल आर्य और विजय बहुगुणा जैसे दिग्गज नेता भाजपा के खेमे में शामिल हो गए. एनडी तिवारी के साथ उनके बेटे रोहित शेखर भी भाजपा में शामिल हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -