उत्तराखण्ड में 14 सीटों के रुझान पर बीजेपी की बल्ले बल्ले...
उत्तराखण्ड में 14 सीटों के रुझान पर बीजेपी की बल्ले बल्ले...
Share:

उत्तराखण्ड की 70 सीटों पर हुए चुनाव में से 14 सीटों के रुझान आ गए है. जिसमे से बीजेपी आगे चल रही है  तीन सीट से आगे है, तो वही कांग्रेस पार्टी भी दो सीट से आगे चल रही है व अन्य का अभी तक कोई भी खाता नही खुला है. देखा जाए तो अबकी बार फिर से उत्तराखण्ड में बीजेपी व कांग्रेस के बीच में विधानसभा चुनाव 2017 की जबरदस्त टक्कर देखने को हमे मिलने वाली है. अभी हाल ही उत्तराखण्ड में एग्जिट पोल के भी परिणाम देखने को मिले है जिसमे भी बीजेपी की जीत दोहराई जा रही है.

आपको बता दे की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए किए गए ज्यादातर एग्जिट पोल्स में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता नजर आ रहा है. उत्तराखंड से पहला रुझान: धारचुला से BJP के वीरेंद्र सिंह आगे चल रहे हैं. तथा बीजेपी की  बढ़त से भाजपा कार्यालय में भी कार्यकर्ताओ के चेहरे खिले खिले नजर आ रहे है.

कुछ मीडिया चैनल के सर्वे में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है, तो वहीं C वोटर का एग्जिट पोल कांटे की लड़ाई का संकेत दे रहा है. सी वोटर के मुताबिक दोनों प्रमुख दल कांग्रेस और बीजेपी यहां बराबरी पर रहते हुए बहुमत के जादुई आंकड़े (35) से कुछ पीछे रह जाएंगे...वैसे भी  उत्तराखण्ड की 70 सीटों पर इन राजनीतिक हस्तियों के बीच में जबरदस्त टक्कर होने वाली है. तथा उत्तराखण्ड में अबकी बार 53% मतदान हुआ है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -