9 मार्च से शुरू होगा उतराखंड विधानसभा का बजट सत्र
9 मार्च से शुरू होगा उतराखंड विधानसभा का बजट सत्र
Share:

देहरादून : उतराखंड में आने वाले चुनाव से पहले  राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पाल ने बजट सत्र शरू करने की मंजूरी दे दी. जिसके बाद विधानसभा सचिवालय ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है जिससे बजट सत्र 9 मार्च से शुरू होगा. 

यह बजट सत्तारुड कांग्रेस सरकार का आखिरी बजट होगा क्योकि इसके बाद राज्य में इसी साल चुनाव की शुरुआत होगी बजट सत्र की कार्रवाई 9 मार्च से शुरू होने वाली है. जिसके कारण नेता प्रतिपक्ष मौजूदा सरकार पर उनके द्वारा किये गए कार्यो को लेकर और लोगो की समस्याओं को आधार कांग्रेस पार्टी पर हमले की योजना की तैयारी के मुड में दिख रहे है. 

बजट सत्र को लेकर कांग्रेस और बीजेपी विधानमंडल दल में तैयारी जोरो पर चल रही है, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि सरकार सदन में विपक्ष के पुरे सभी सवालों का जवाब देगी, इसके साथ ही बीजेपी में नेता प्रतिपक्ष के चयन की तैयारियां चल रही रही है. बीजेपी नेता अजय भट्ट के अध्यक्ष बनने के बाद नेता प्रतिपक्ष का चयन किया जा पायेगा साथ ही यह भी हो सकता है, चुनाव से पहले एक दो दिन का एक और सत्र अक्तूबर में हो सकता है, क्योंकि यह सत्र संवैधानिक द्रष्टि से जरुरी हो सकता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -