आपस में भिड़े अरविंद केजरीवाल और पुष्कर सिंह धामी, मुफ्त बिजली है वजह

नई दिल्ली: उत्तराखंड में चुनाव के चलते अपने दौरे से एक दिन पूर्व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को व्यक्तियों से पूछा कि बिजली का उत्पादन करने वाले प्रदेश के व्यक्तियों को राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की भांति फ्री में बिजली क्यों नहीं प्राप्त हो सकती।

मुख्यमंत्री केजरीवाल का उत्तराखंड सरकार पर हमला:-
अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'उत्तराखंड स्वयं बिजली बनाता है, दूसरे प्रदेशों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के व्यक्तियों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे प्रदेशों से खरीदता है। फिर भी दिल्ली में बिजली मुफ्त है। क्या उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त बिजली नहीं प्राप्त होनी चाहिए? कल देहरादून में मिलते हैं।'

उत्तराखंड दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल:-
बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को देहरादून के दौरे पर जाएंगे। आप ने उत्तराखंड में अगले वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव लड़ने का निर्णय किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिया जवाब:-
केजरीवाल को उत्तर देते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उनके पास चुनाव के लिए एजेंडा हो सकता है मगर हमारा एजेंडा प्रदेश की जनता के लिए सबसे अच्छा काम करना है। हम चुनाव के लिए काम नहीं कर रहे हैं। विकास ही हमारे सामने चुनौती है।

इटली में डेल्टा प्लस वेरिएंट से मचा हाहाकार, इतने केस आए सामने

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जॉर्जिया में प्रवासी भारतीयों से की मुलाकात

पाकिस्तान के अधिकारियों ने बिना टीकाकरण वाले लोगों के लिए हवाई यात्रा की रद्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -