मौत के कुएं में करतब दिखाने के दौरान नीचे गिरा स्टंटमैन, हुआ बड़ा हादसा
मौत के कुएं में करतब दिखाने के दौरान नीचे गिरा स्टंटमैन, हुआ बड़ा हादसा
Share:

अल्मोड़ा: 'मौत के कुएं' में हैरतअंगेज करतब दिखने के दौरान एक स्टंटमैन हादसे का शिकार हो गया। जख्मी स्टंटमैन मकरूब को आनन-फानन में बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्टंंटमैन मकरूब स्टंट करता हुआ नज़र आ रहा है। वहीं, पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्मोड़ा जिले के सिमकनी मैदान में फन फेयर मेला लगा हुआ है। इस मेले में आयोजित 'मौत का कुआ' में बाइक स्टंट देखकर दर्शकों की सांसें थम गईं। किन्तु इस मेले में तब रंग में भंग पड़ गया जब स्टंट दिखाने के दौरान एक स्टंटमैन हादसे का शिकार हो गया। बता दें कि स्टंट दिखाते समय बाइक सवार मकरूब एकाएक नीचे गिर पड़ा, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जख्मी मकरूब को आनन फानन में बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीड़ में से किसी व्यक्ति ने बाइकर को इनाम देने की घोषणा की थी, जिसे लेने के चक्कर में ये बड़ी दुर्घटना हो गई। फिलहाल पुलिस की मानें तो बाइक स्टंट के दौरान सुरक्षा को लेकर उचित तरीके नहीं अपनाये गए। जिस कारण यह हादसा हुआ है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएंगी।

अलीबाबा कंपनी ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 2.75 लाख करोड़ का आंकड़ा पार

आखिर क्यों हुआ भारत अन्तर्राष्ट्रीय खेल से निलंबित

प्याज की कीमत में आया फिर उछाल, MMTC की निविदाएं जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -